Comments Off on तेजस्वी के बिहार सरकार पर लगाये संगीन आरोपों से गरमायी सियासत, राजद के अंदर भी हलचल तेज 4

तेजस्वी के बिहार सरकार पर लगाये संगीन आरोपों से गरमायी सियासत, राजद के अंदर भी हलचल तेज

आमने सामने, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

कहते हैं कि सियासत में सत्ता के शीर्ष तक पहुंचने के लिए आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रहता है. कुछ इसी तरह के राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा बिहार में जारी है. तेजस्वी ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कुछ ऐसे आरोप लगाये हैं, जिसके बाद बिहार में सियासी भूचाल आ गया है. तेजस्वी यादव का कहना है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. ट्विटर पर अपनी पोस्ट के जरिये नीतीश सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस, जहां पर रात्रि विश्राम करते हैं और सभा स्थलों में उनकी जासूसी की जा रही है.
नीतीश कुमार हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है। विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है नीतीश सरकार द्वारा मेरे ख़िलाफ गंभीर साज़िश की जा रही है।
तेजस्वी यहीं पर नहीं रुके हैं, उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है. विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है नीतीश सरकार द्वारा मेरे खिलाफ गंभीर साजिश की जा रही है.
फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुक़सान पहुँचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।
तेजस्वी यादव ने न्याय यात्रा के दौरान बिहार सरकार पर साजिश कर छवि बिगाड़ने से लेकर जानमाल के नुकसान तक का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने लिखा है कि फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है. छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुँचाने का कुचक्र रचा जा रहा है.
देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक एवं अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियो को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है।मुझे यह समझ मे नही आ रहा है एक 28वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्तकर जनादेश की डकैती की है
उसके आगे तेजस्वी ने लिखा है कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक एवं अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियों को निबटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है।मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है एक 28वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्त कर जनादेश की डकैती की है. इधर, इस आरोप के बाद राजद के अंदर हलचल तेज हो गयी है. राजद कार्यकर्ताओं में बिहार सरकार के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है. वहीं दूसरी ओर कहा यह जा रहा है कि राजद के कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में बांधने के लिए तेजस्वी यादव ने इस तरह का ट्वीट किया है. विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी संविधान बचाओ न्याययात्रा के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन से मुख्यमंत्री घबरा गये हैं. इस कारण वह बौखलाहट में आ गये हैं.
यह जानकारी मिली है कि राज्य सरकार द्वारा उनके खिलाफ गंभीर साजिश की जा रही है. फोन टेपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उनके सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवायी जा रही है. मेरी छवि बिगाड़ने और जान-माल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है. विरोधी दल के नेता ने कहा है कि बिहार में विरोधियों को निबटाने के लिए किसी भी स्तर तक जाने का काम किया जा रहा है. आखिर में एक 28 वर्ष के नौजवान ने किसी का क्या बिगाड़ा है. राजद के सहयोग से बहुमत प्राप्त कर जनादेश की डकैती की गयी है. राज्य सरकार के पास सभी प्रशासनिक अमला है. इसका किसी को भी गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए. जिसे भी लड़ाई लड़नी है, वह लोकतांत्रिक तरीके से लड़े.

Back to Top

Search