Comments Off on तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जायेगा 2019 का चुनाव : रामचंद्र पूर्वे 5

तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ा जायेगा 2019 का चुनाव : रामचंद्र पूर्वे

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार, लोक सभा

चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज राजद एवं कांग्रेस के नेताओं ने मुलाकात की. लालू यादव से मुलाकात के दौरान बिहार के इन दोनों प्रमुख दलों के नेताओं के बीच मिशन 2019 पर मंथन किये जाने की बात बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के सहयोग से लेकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट करने पर विचार हुआ. लालू यादव से मुलाकात के बाद बिहार राजद के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने स्पष्ट कर दिया कि भाजपा को रोकने के लिए तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कांग्रेस के सहयोग से 2019 का चुनाव लड़ा जायेगा.
रामचंद्र पूर्वे की माने तो तेजस्वी के नेतृत्व में ही बिहार में आगामी चुनाव लड़ा जाएगा और उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाएगा. वहीं, लालू यादव से मिलने के बाद कांग्रेस नेता पद्मासा झा ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए कांग्रेस को राजद का सहयोग मिलेगा. इसके लिए वे जल्द ही दिल्ली में मुलाकात कर पार्टी आलाकमान को पूरी रणनीति बतायेंगे.
गौरतलब है कि चारा घोटाला के एक मामले में लालू यादव रांची के होटवार जेल में पिछले एक महीने से बंद है और फिलहाल उनका बाहर निकलना मुश्किल दिख रहा है. ऐसे में मिशन 2019 की तैयारी में राजद कुनबा अभी से जुट गया हैं. इस कड़ी में आज जेल में लालू यादव और कांग्रेस व राजद नेताओं के बीच हुई मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

Back to Top

Search