Comments Off on तेजप्रताप के सरकारी बंगले में रहता है ‘भूत’, छोड़ा बंगला 4

तेजप्रताप के सरकारी बंगले में रहता है ‘भूत’, छोड़ा बंगला

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भूतों के डर से सरकारी बंगला छोड़ दिया है. इसका खुलासा तेजप्रताप यादव ने खुद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने मेरे बंगले में भूत छोड़ दिया है. इसलिए मैंने सरकारी बंगला खाली कर दिया.
सरकारी बंगला खाली करने के सवाल पर तेजप्रताप यादव ने रविवार को एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में यह बातें कही. उन्होंने कहा कि मेरे पास पहले से बंगला है और मुझे सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. मालूम हो कि तेजप्रताप मंत्री बनने के बाद अपने सरकारी बंगले 3, देशरत्न मार्ग में रहते थे.
वहीं, पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में छात्र राजद को मिली करारी हार पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि चुनाव में हमें अपने ही लोगों ने धोखा दिया है. जिन लोगों ने चुनाव में पार्टी और मेरे साथ धोखेबाजी की है पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी. छात्र राजद के संरक्षक तेजप्रताप यादव ने उम्मीद जाहिर करते हुए साथ ही कहा कि राज्य के अन्य विश्वविद्यालयों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. मालूम हो कि पटना विश्वविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव के नतीजों में एबीवीपी ने जीत का परचम लहराया. जबकि अन्य दलों को करारी हार का सामना करना पड़ा.

Back to Top

Search