Comments Off on तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्वी यादव बोले – मुझे मामले की जानकारी नहीं 1

तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्वी यादव बोले – मुझे मामले की जानकारी नहीं

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार, लोक सभा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों के बीच मनमुटाव की खबरें लगातार बाहर निकलकर आ ही जाती है. ताजा मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में बोलने का मौका नहीं मिलने से संबंधित है. गुरुवार को पटलिपुत्र लोकसभा सीट पर आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में हुई राहुल गांधी की रैली में तेजप्रताप यादव को भाषण देने का मौका नहीं मिला.
इससे वह खासे नाराज हो गए और ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने अनभिज्ञता जाहिर की है. तेजप्रताप यादव की नाराजगी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा,तेजप्रताप कई मंच पर मेरे साथ भाषण दिए हैं. सभाओं में समय की पाबंदी भी होती है. रोड शो भी होना होता है,इसलिए समय नहीं मिल पाया होगा.
मंच से भाषण देने का मौका नहीं मिलने पर तेजप्रताप यादव को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का साथ मिला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजप्रताप को सम्मान नहीं मिलना यह कहीं से उचित नहीं है. वह विधायक हैं. उनका सम्मान होना चाहिए. ज्ञात हो कि तेजप्रताप यादव ने ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें मंच से इसलिए नहीं बोलने दिया गया,क्योंकि उनके पिता लालू यादव फिलहाल वहां मौजूद नहीं थे.
इतना ही नहीं तेजस्वी यादव इसके लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा पर भी भड़क उठे. उन्होंने कहा ‘ऐसे लोगों के कारण ही कांग्रेस का ये हाल है. ये लोग जानते हैं कि दूसरा लालू पैदा हो रहा है,इससे परेशान हैं. उन्होंने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस की बिहार समिति चरमराई हुई है, इसकी शिकायत वे राहुल गांधी से भी करेंगे.

Back to Top

Search