Comments Off on जेल में बंद लालू का ट्वीट, खुद को बताया साेना 0

जेल में बंद लालू का ट्वीट, खुद को बताया साेना

झारखंड, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी ठहराये जाने के बाद से जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल से लगातार नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. लालू यादव के ट्विटर हैंडल से किये गये ताजा ट्वीट में कहा गया है, सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है. इस ट्वीट के जरिये लालू ने साफ कर दिया है कि जेल में जाने के बाद भी वह सक्रिय राजनीति से अलग नहीं हुए हैं. बिहार की राजनीति में उनका दखल बना रहेगा.
सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है?
इससे पहले चारा घोटाले में जेल जाने के बाद लालू ने ट्वीट कर कहा था, प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जायेगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए.’
प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे।समय-समय पर मुलाक़ातियों के मार्फ़त कार्यालय को संदेश पहुँचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुँच जाएगा। संगठित रहिए, सचेत रहिए।
मालूम हो कि चारा घोटाले के एक मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद लालू प्रसाद यादव जेल में बंद हैं. 3 जनवरी को सजा का ऐलान होना है. तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि वह सीबीआई अदालत के इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की नीतीश सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार उनके पिता की छवि खराब कर रही है.

Back to Top

Search