Comments Off on जितेंद्र-तुषार का सुपर धमाल,‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में 12

जितेंद्र-तुषार का सुपर धमाल,‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में

बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

मुंबई। ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स रियलिटी शोज के सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन इस बार कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ऐसा देखने को नहीं मिला है। जी हां, इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जितेंद्र और उनके बेटे तुषार कपूर पहुंचे। ये दोनों स्टार्स कपिल के शो में तो पहुंचे, लेकिन अपनी किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं, बल्कि दर्शकों को जमकर गुदगुदाने के लिए।
कपिल के जिस एपिसोड में जितेंद्र और तुषार पहुंचे हैं, उस एपिसोड का टेलीकास्ट टीवी पर अप्रैल में होगा।
बताया जा रहा है कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में जितेंद्र और तुषार को खुद कपिल ने इनवाइट किया था। वहीं कपिल के इंविटेशन पर बिना देर किए दोनों स्टार्स ने उनके शो में आने की हामी भर दी और फिर कॉमेडी शो के सेट पर धमाल करने के लिए पहुंच गए।
कपिल के शो में पहुंचे वेटरन एक्टर जितेंद्र फुलऑन मस्ती के मूड में दिखे। उन्होंने कॉमेडी शो में आकर कॉमेडी करने के साथ जमकर डांस भी किया। वहीं तुषार भी जल्दी ही उन्हीं के रंग में रंग गए। बॉलीवुड के ये दोनों स्टार्स ऑडियंस से भी रूबरू हुए। इतना ही नहीं, इन दोनों ने यहां बैठी ऑडियंस के साथ बिंदास होकर खूब डांस किया।
जितेंद्र की बेटी एकता कपूर भी हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पहुंची थी। इस शो में एकता ने अपनी फिल्म ‘रागिनी MMS-2’ को प्रमोट किया था।

Back to Top

Search