Comments Off on जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, फिर से क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट 7

जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, फिर से क्रिटिकल केयर यूनिट में शिफ्ट

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को आज देर शाम अचानक दिल का दौरा पड़ा. उन्हें एक बार फिर एम्स के क्रिटिकल केयर यूनिट में सिफ्ट किया गया है. वह पिछले दो माह से यहां भरती हैं. आज ही एम्स की एक्सपर्ट ने संवाददाता सम्मेलन कर कहा था कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो चुका है. वे जल्द ही घर लौट जायेंगी. अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट से निकाल कर सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया था. खबर के जयललिता के समर्थक एम्स पहुचने लगे हैं. तमिलनाडू के गर्वनर सी विद्यासागर राव भी मुलाकात करने आ रहे हैं. एहतियात के तौर पर अस्पताल के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की जा रही है.
आज ही खबर आयी थी कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. स्वास्थ्य करीब-करीब ठीक हो चुका था और वह जल्द ही अस्पताल से घर लौटने की तैयारी की जा रही थी. . एम्स की एक विशेषज्ञ टीम ने आज ही इसकी पुष्टि की थी . डॉक्टरों के मुताबिक वह पूरी तरह ठीक थी .
जयललिता दो महीने से एम्स में भरती हैं. पीटीआइ ने अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता सी पोन्नियन के हवाले से बताया है, ‘एम्स के चिकित्सकों ने कल अस्पताल का दौरा किया और उनके (जयललिता के) स्वास्थ्य की जांच के बाद बताया कि अम्मा पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं.’ टीम में पल्मोनोलॉजी, एनेस्थोलॉजी एंड क्रिटिकल केयर और कार्डियोलॉजी के डॉक्टर शामिल थे. अचानक दिला का दौरा पड़ने की खबर ने चिंता बढ़ा दी गयी है.

Back to Top

Search