Comments Off on छेड़खानी के आरोपी जदयू विधायक लिए गए हिरासत में 1

छेड़खानी के आरोपी जदयू विधायक लिए गए हिरासत में

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली की महिला से छेड़खानी व बदसलूकी करने के आरोपित जदयू के विधायक सरफराज आलम शनिवार की शाम हिरासत में ले लिए गए। रेल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जीआरपी थाने में रेल एसपी व जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार उनसे पूछताछ कर रहे थे। इससे पहले वे मीडियाकर्मियों से बचते हुए पांच बजकर दस मिनट पर पटना जीआरपी थाने पहुंचे। उनके साथ वकील शशिभूषण कुमार मंगलम व समर्थक भी थे।
आरोपी विधायक के वकील शशिभूषण कुमार मंगलम ने बताया कि महिला ने जो मामला दर्ज कराया है वह बदसलूकी का है, छेड़खानी का नहीं है। उनके खिलाफ भादवि की जो धाराएं लगाई गई हैं, वह जमानती हैं। विधायक के ट्रेन में सफर करने के बाबत जब उनसे पूछा गया तो वह स्पष्ट जबाव नहीं दे सके। वहीं पूछताछ के दौरान टीटीई नरेश कुमार भी मौजूद थे। कई सवालों से विधायक बचते दिखे। सीसीटीवी के तस्वीर में जो हुलिया व कपड़े आया है वह विधायक से मिलता-जुलता है। 17 जनवरी को जदयू विधायक पर छेड़खानी व बदसलूकी का आरोप लगने के बाद हड़कंप मच गया था।
राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपत्ति के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने के मामले में जदयू ने अपने विधायक सरफराज आलम को निलंबित कर दिया है। यह निर्णय शनिवार को पार्टी की बैठक में लिया गया। आलम जोकीहाट से जदयू के विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री तसलीमुद्दीन के पुत्र हैं।
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के शनिवार दोपहर पटना पहुंचने पर दो घंटे तक चली बैठक में इस मुद्दे पर विचार हुआ। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश भी मौजूद थे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि विधायक सरफराज आलम का आचरण गलत था। सूत्रों ने बताया कि इस बाबत पार्टी आलम को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी। इससे पहले दिन में ही मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा था कि पार्टी में पहले से ही आचार संहिता है। कोई चाहे कितने भी बड़े पद पर क्यों न हो, पार्टी निश्चित रूप से कार्रवाई करेगी।

Back to Top

Search