Comments Off on छेडछाड के आरोप में जानेमाने फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर को गिरफ्तार 4

छेडछाड के आरोप में जानेमाने फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर को गिरफ्तार

अपराध, आधीआबादी, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

बॉलीवुड अभिनेत्री गीतिका त्यागी से छेडछाड के आरोप में जानेमाने फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर को आज गिरफ्तार कर लिया गया. सुभाष पर आरोप है कि उन्होंने गीतिका के उप-नगरीय वर्सोवा स्थित आवास पर उनसे छेडछाड की.
सहायक पुलिस आयुक्त एसीपी समाधान धनेधर ने कहा, ‘‘इस साल 14 अप्रैल को अभिनेत्री गीतिका त्यागी द्वारा दर्ज कराए गए छेडछाड के केस के सिलसिले में आज फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया.’’ अधिकारी ने बताया कि ‘जॉली एलएलबी’ फिल्म के निर्देशन से काफी नाम कमाने वाले सुभाष को अंधेरी की एक अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें जमानत दे दी. एसीपी ने कहा कि सुभाष के सहयोगी और पेशे से पटकथा लेखक दानिश रजा की भी इस मामले में तलाश है.
गीतिका ने अप्रैल में वर्सोवा पुलिस थाने में सुभाष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि वह और उनके सहयोगी दानिश मई 2012 में उनके घर आए और अनुचित तरीके से उन्हें छुआ. पुलिस के मुताबिक, गीतिका ने दावा किया कि घटना के समय सुभाष नशे में थे.
अभिनेत्री ने यह आरोप भी लगाया कि सुभाष ने मीडिया के विभिन्न मंचों का इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम किया. सुभाष और दानिश के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 501 और 34 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जांच के बाद सुभाष को आज गिरफ्तार किया गया जबकि दानिश फरार है. गीतिका ‘आत्मा’ , ‘व्हॉट द फिश’ और ‘वन बाय टू’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Back to Top

Search