Comments Off on छपरा में गैस एजेंसी के कर्मचारी को घायल कर 3 लाख लूटे 16

छपरा में गैस एजेंसी के कर्मचारी को घायल कर 3 लाख लूटे

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

बिहार के छपरा में गड़खा बाजार के बसंत रोड से बुधवार को एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मचारी से दो लाख 91 हजार रुपये और बाइक लूट ली. हकमा गांव स्थित इंडियन गैस एजेंसी का गोदाम है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है.
हमारे प्रतिनिधि के मुताबिक हकमा गांव निवासी कर्मचारी संतोष कुमार सिंह गोदाम से दो लाख 91 हजार रुपये बाइक के डिक्की में रख गड़खा बाजार स्थित गैस कार्यालय में जमा करने जा रहा था. रास्ते में गड़खा बाजार बसंत रोड स्थित नाला के समीप एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने कर्मचारी की बाइक रोक दी. एक लुटेरे ने कर्मचारी के सिर पर रिवाल्वर की बट से हमला कर घायल कर दिया और दहशत फैलाने के लिए रिवाल्वर से फायर किया. इसके बाद अपराधी रुपये और बाइक को लूट कर गड़खा शहीद चौक की ओर फरार हो गये.
बाजार के लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक सभी लुटेरे भाग चुके थे. चिल्लाने की आवाज सुन कुछ लोग घायल के पास पहुंचे और उसे इलाज के लिए गड़खा पीएचसी में ले गये. वहां से डाॅक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Back to Top

Search