Comments Off on चुनाव प्रचार के लिए पटना पहुंची नगमा ने कहा – राहुल गांधी ही होंगे महागठबंधन के PM 0

चुनाव प्रचार के लिए पटना पहुंची नगमा ने कहा – राहुल गांधी ही होंगे महागठबंधन के PM

चुनाव, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार, लोक सभा

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोर शोर से हो रहा है. सभी दल अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं. वहीं,नेता अपने-अपने जीत के दावे और आत्मविश्वास भी जनता के सामने रख रहे हैं. इस बीच अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा शुक्रवार को पटना पहुंची थी. वह वाल्मीकि नगर में कांग्रेस उम्मीदवार शाश्वत केदार के लिए प्रचार करने बिहार पहुंची हैं. कांग्रेस नेता नगमा ने कहा कि देश में महागठबंधन की जीत होनी तय है.
महागठबंधन के प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही होंगे यह उन्हें पूरा विश्वास है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की स्थिति पूरी तरह से मजबूत है. नगमा ने चुनाव के दौरान लालू यादव के न होने पर कहा कि वह चुनाव में हमारे साथ न हो के भी हमारे साथ है. उनकी स्प्रिट हमारे साथ है. और महागठबंधन पूरी मजबूती से जीतेगी. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता काम कर रहे हैं. इसिलए हमारी जीत निश्चित है. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की जीत के साथ राहुल गांधी पीएम बनेंगे.
वहीं,नगमा ने बीजेपी पर निशाना भी साधा. उन्होंने राबर्ट वाड्रा के मामले पर कहा कि बीजेपी ने इसे हमेसा चुनावी मुद्दा बनाती है. पांच साल की सरकार में उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की,लेकिन चुनाव के समय वह नाम उछालने का काम करते हैं. इसलिए वह इसे केवल चुनावी मुद्दा बनाना चाहते हैं. वहीं,पीएम मोदी के लगातार बयान के बारे में कहा कि वह शुरू से ही बदजुबानी कर रहे हैं. इसलिए उन्हें उन्हीं के भाषा में जवाब दिया जा रहा है.

Back to Top

Search