Comments Off on चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, टीडीपी के तीन राज्यसभा सदस्य भाजपा में होंगे शामिल 1

चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, टीडीपी के तीन राज्यसभा सदस्य भाजपा में होंगे शामिल

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

तेलगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका लगा है। चंद्रबाबू नायडू की पार्टी के चार राज्यसभा सदस्य टीडीपी छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं। टीडीपी से राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश, टीजी वेंटकेश, वाईएस चौधरी और जीएम राव टीडीपी को छोड़कर भाजपा ज्वाइन करेंगे।
टीडीपी छोड़ने वाले राज्यसभा सदस्यों ने गुरुवार को उप राष्ट्रपति एवं राज्यसभा चेयरमैन वैंकेया नायडू से मुलाकात की है। पार्टी छोड़ने के ऐलान के साथ ही सभी चारों सांसदों ने वैंकेया नायडू को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।
राज्यसभा सदस्य वाईएस चौधरी ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि वे भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।
तेलगू देशम पार्टी के राज्यसभा सांसद एमपी टीजी वेंकेटेश ने कहा कि हां मैं टीडीपी छोड़ने वाला हूं। जल्द ही भाजपा को ज्वाइन करूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं एबीवीपी और भाजयुमो (BJYM) का पूर्व सदस्य भी रह चुका हूं।
बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में टीडीपी का प्रदर्शन बेहद खराब था। आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से टीडीपी ने केवल 3 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं, वाईएसआर कांग्रेस ने 22 सीटों पर कब्जा किया था। विधानसभा चुनावों में टीडीपी ने प्रदेश की 175 सीटों में से महज 23 सीटें ही जीत पाई जबकि वाईएसआर कांग्रेस ने 151 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

Back to Top

Search