Comments Off on गंभीर ने विपक्षी टीम के कप्तान मनोज तिवारी को दी मारने की धमकी, अंपायर को भी धकेला 0

गंभीर ने विपक्षी टीम के कप्तान मनोज तिवारी को दी मारने की धमकी, अंपायर को भी धकेला

क्रिकेट जगत, खेल, दिल्ली

अपने गुस्सैल व्यवहार के लिए बदनाम गौतम गंभीर एक बार फिर मैदान पर विपक्षी टीम के कप्तान से उलझ गए और मैदान के बाहर मारने की धमकी दे डाली।दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान पर दिल्ली और बंगाल के बीच रणजी ट्रॉफी का एक मुकाबला खेला जा रहा है। मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के कप्तान में तीखी बहस हो गई।मैच के दौरान शनिवार को मामला ने उस समय तूल पकड़ा जब दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस चल रही थी, इस बीच अंपायर के श्रीनाथ दोनों के झगड़े के बीच आए। जिसमें गंभीर मनोज तिवारी को मारने की धमकी दे रहे थे।
ऐसी भी खबर है कि कप्तान गौतम गंभीर ने विपक्षी टीम के कप्तान मनोज तिवारी से उलझने के दौरान बीच-बचाव करने आए अंपायर श्रीनाथ को भी नहीं छोड़ा और उन्हें धक्का दे दिया। अंपायर को छूना क्रिकेट में अपराध के रूप में देखा जाता है। इसके लिए गंभीर पर प्रतिबंध भी लग सकता है।मामले की शुरुआत उस समय हुई जब बंगाल की पारी के 7.1 ओवर में पार्थसारथी भट्टाचार्य मनन शर्मा की गेंद पर आउट हो गए। उनके जाने के बाद कप्तान मनोज तिवारी चौथे नंबर पर टोपी पहनकर बल्लेबाजी करने आ गए।
मनोज तिवारी ने पहले गार्ड लिया और स्ट्राइक लेने जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने गेंदबाज को रोक दिया और तेज गेंदबाज का सामना करने के लिए ड्रेसिंग रूम से हेलमेट मंगवाया। दिल्ली के खिलाड़ियों को लगा कि वे जानबूझकर समय बर्बाद कर रहे हैं।मनन ने मनोज को इशारा किया और खेलने को कहा। इस बीच पहली स्लिप पर खड़े गंभीर भी आ गए और बंगाल के कप्तान से गाली-गलौज करने लगे।दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर और बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी के बीच बहस बढ़ती चली गई। गंभीर अचानक अपना आपा खो बैठे और तिवारी को धमकी देते हुए कहा, “शाम को मिल तुझे मारूंगा।”
इस पर तिवारी ने जवाब दिया, “शाम को क्या अभी बाहर चल।” इस बीच अंपायर श्रीनाथ गेंदबाजी के छोर पर चले गए थे। फिर गंभीर ने तिवारी की ओर मुट्ठी तान दिया। हालांकि तिवारी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया।अंपायर श्रीनाथ फिर बीच में आए लेकिन गंभीर ने इस बार अंपायर को बुरी तरह से ढकेल दिया। बाद में दोनों को मैच रेफरी वाल्मिक बुच ने बुलाया।

Back to Top

Search