Comments Off on ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह शुरु हुए ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शुरू हुआ 3

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह शुरु हुए ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शुरू हुआ

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, मनोरंजन, मुम्बई

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह शुरु हुए ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शुरू हुआ और उसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।इस शो को ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को होस्ट करने वाले कृष्णा अभिषेक कामेडी के नए अवतार में नजर आए। शो में पहली मेहमान माधुरी दीक्षित पहुंची।बता दें कि शो का सेट लगभग ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का ही है फर्क सिर्फ कपिल की जगह कृष्णा और सिद्धू की जगह मीका हैं।
ट्विटर पर शो का मजाक उड़ाया गया जिसके चलते ट्विटर पर ‘कॉमेडी नाइट लाइव’ भी ट्रेंड कर रहा था।लोगों ने लोगों ने शो को लेकर कई ट्विटस किए, कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह तक कह डाला कि कपिल का स्थान कोई नहीं ले सकता।कपिल का मजाक उड़ाने पर कृष्णा पर फेंकी चप्पलपहले एपिसोड में कृष्णा ने यह कहते हुए सेट पर एंट्री ली कि उनकी नजर काफी दिन से इस घर पर थी। बाद में एक सीन के दौरान ऑडियंस में बैठे लोगों ने चप्पल फेंकी तो कृष्णा ने कहा कि पहले वाला बंदा बहुत चालू था, खुद चला गया ऑडियंस पुरानी छोड़ गया।
शो में नए किरदार चिंटू शर्मा को भारती सिंह ने किया। चिंटू, बिट्टू शर्मा का बेटा है। बिट्टू शर्मा वही किरदार है, जिसे कपिल अपने शो में निभाते थे। कृष्णा ने एक सीन में कहा कि अच्छा शो खूबसूरत लड़की की तरह है एक छोड़ेगा तो दूसरा लपक लेगा।चिंटू (भारती सिंह) ने अपना परिचय देते हुए कहा- बाप का पता शायद कोई और चैनल और मेरा पता ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’

Back to Top

Search