Comments Off on कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देनेवाला शख्स गिरफ्तार, इस वजह से कर रहे थे एक्ट्रेस का पीछा 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देनेवाला शख्स गिरफ्तार, इस वजह से कर रहे थे एक्ट्रेस का पीछा

अपराध, बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन, मुम्बई

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली. विक्की ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से अंजान शख्स सोशल मीडिया पर दंपती को धमकी दे रहा था. बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब खबरें हैं कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मनविंदर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने विक्की और कटरीना के बहुत बड़े फैन कहे जाने वाले मनविंदर सिंह नामक शख्स को गिरफ्तार किया है. वह एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे और इसी वजह से पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे.
विक्की कौशल ने पुलिस से की शिकायत
मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि, विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पीएस में धारा 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने शिकायत की कि एक व्यक्ति इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहा है और धमकी दे रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी उनकी पत्नी का पीछा भी कर रहा है और उसे धमका रहा है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. अभी तक मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमने एक प्राथमिकी दर्ज की है और उस व्यक्ति के बारे और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.”
सलमान खान और उनके पिता को भी मिली थी धमकी
हाल ही में अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी धमकी भरी चिट्ठी मिली थी. इसमें उल्लेख किया गया है कि पिता-बेटे की जोड़ी का वही हाल होगा जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का होगा जिसे मई में मार दिया गया था. घटना के बाद सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. जांचकर्ताओं के अनुसार, बिश्नोई गिरोह बॉलीवुड हस्तियों से पैसे वसूल करना चाहता था. सलमान ने शुक्रवार को नवनियुक्त मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके कार्यालय में मुलाकात की थी पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता ने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है.
स्वरा भास्कर ने भी कराई शिकायत दर्ज
बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर को भी जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक, वर्सोवा स्थित अभिनेता के आवास पर पत्र भेजा गया था जिसके बाद वह निकटतम वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. वर्सोवा थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Back to Top

Search