Comments Off on एम्स में लालू से मिले राहुल गांधी, जाना स्वास्थ्य का हाल, राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू 2

एम्स में लालू से मिले राहुल गांधी, जाना स्वास्थ्य का हाल, राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें, बिहार

लालू प्रसाद के दिल्ली के एम्स से रांची स्थानांतरित किये जाने की खबरों के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से दिल्ली के एम्स में सोमवार को मुलाकात की. राहुल गांधी ने करीब आधे घंटे तक मुलाकात के राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करने के साथ लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की. मालूम हो कि चारा घोटाले में दोषी करार दिये जाने के बाद झारखंड की जेल में बंद लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने पर दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए भरती कराया गया है.
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार की सुबह दिल्ली स्थित एम्स पहुंच कर राजद सुप्रीमो से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. करीब आधे घंटे तक राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव के बीच हुई बातचीत में कई राजनीतिक मुद्दों पर भी बात किये जाने की बात कही जा रही है. राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव के बीच बातचीत को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. इससे पहले दिल्ली के एम्स में लालू प्रसाद यादव के बेटे समेत एनडीए में शामिल रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और भाजपा पर लगातार हमला करनेवाले पार्टी नेता शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई अन्य नेता उनसे मुलाकात कर चुके हैं.
लालू प्रसाद के रांची वापस लाने की बात की जा रही
लालू प्रसाद यादव के दिल्ली से रांची स्थानांतरित किये जाने को लेकर राजद नेता भोला यादव ने कहा था कि तबीयत खराब होने के बावजूद लालू प्रसाद यादव को रांची वापस ले जाने की तैयारी की जा रही है. वहीं, राजद नेता चंद्रिका यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है. वहीं, जदयू नेता अजय आलोक ने कहा कि लालू प्रसाद की सेहत को लेकर हम सभी चिंतित हैं. राजनीतिक विद्वेष से हट कर बात करें, तो मान लें कि डॉक्टर की इजाजत के बिना लालू प्रसाद को कहीं अन्य स्थान पर स्थानांतरित नहीं किया जायेगा. मेडिकल बोर्ड की अनुशंसा के बाद ही उन्हें कहीं स्थानांतरित किया जायेगा.

Back to Top

Search