Comments Off on एमएलसी मनोरमा देवी के घरों पर चिपकाया गया इश्तेहार 2

एमएलसी मनोरमा देवी के घरों पर चिपकाया गया इश्तेहार

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

जदयू से निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी के घर से शराब बरामदगी मामले में शुक्रवार की शाम एपी कॉलोनी स्थित घर पर इश्तेहार चिपकाया गया। इसके अलावा शहरी इलाके में दो के अलावा बोधगया, बाराचट्टी और मोहनपुर इलाके में भी मनोरमा दवी के नाम अचल संपत्ति पर भी इश्तेहार चिपकाया गया है। इश्तेहार चिपकाकर उन्हें 15 दिनों की मोहलत दी गई है। इतने दिनों में भी अगर वे कोर्ट अथवा पुलिस के समक्ष नहीं हाजिर होंगी, तो पुलिस मनोरमा देवी की संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू करेगी।
शुक्रवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे शराब बरामदगी का मामला देख रहे आईओ एससी/एसटी थानाध्यक्ष डॉ. रामानुज, बोधगया थानाध्यक्ष नरेश कुमार, रामपुर थाने की दारोगा कांती कुमारी दलबल के साथ पहुंचीं। पुलिस पदाधिकारियों ने दो गवाहों की मौजूदगी में मनोरमा देवी के सील किये घर के बाहर कोर्ट से निर्गत इश्तेहार चिपकाया।
आईओ ने बताया कि मनोरमा देवी के खिलाफ दण्ड विधान की धारा 82 के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें उन्हें 28 मई तक जवाब देने के लिए हाजिर होने की मोहलत दी गई है। इन 15 दिनों में भी अगर वे हाजिर नहीं होंगी, तो मनोरमा देवी के नाम सभी अचल संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

Back to Top

Search