Comments Off on ईवीएम का मतलब EVM= EVERY VOTE MODI= मुख्यमंत्री 2

ईवीएम का मतलब EVM= EVERY VOTE MODI= मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते ईवीएम की नयी परिभाषा गढ़ दी है. उन्होंने ईवीएम का मतलब EVM= EVERY VOTE MODI बताया है. योगी ने इस मौके पर राज्य औऱ केंद्र सरकार की नीतियों और भविष्य की योजनाओं की चर्चा की. इस मौके पर योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, प्रधानमंत्री ने पूरे देश में वीआईपी कल्चर को पूरी तरह खत्म कर दिया है. उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को हम ठीक करने में लगे हैं.
कानून व्यवस्था में बड़ा बदलाव जरूरी है जिससे राज्य की स्थिति में पहले से सुधार हुआ है.हम इसे और बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने पहले ही इस पर साफ कह दिया है कि जो लोग यूपी में कानून व्यवस्था का पालन नहीं कर सकते उत्तर प्रदेश छोड़कर जा सकते हैं हमें ऐसे लोग नहीं चाहिए. हम कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटेंगे.
कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए योगी ने कहा, एमसीडी चुनाव में दिल्ली के लोगों ने यह साबित कर दिया है कि ईवीएम में हर वोट मोदी के लिए है. इसे और स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा, EVM का मतलब EVERY VOTE MODI. गोरखपुर दौरे में सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

Back to Top

Search