Comments Off on इपीएल 2020 में विराट कोहली ने पांच महीने के बाद टीम के साथ किया अभ्यास, जमकर लगाए शॉट्स 2

इपीएल 2020 में विराट कोहली ने पांच महीने के बाद टीम के साथ किया अभ्यास, जमकर लगाए शॉट्स

क्रिकेट जगत, खेल

इपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम साथियों के साथ शनिवार को पहली बार अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। कोहली ने अभ्यास सत्र का फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया। क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद आरसीबी की टीम का यह पहला अभ्यास सत्र है। सत्र के दौरान कोहली ने रनिंग और बल्लेबाजी का अभ्यास किया।
उन्होंने इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पिछली बार जब मैंने मैदान पर कदम रखा था तब से पांच महीने हो गए हैं। लगा कि नेट्स पर आए जैसे छह दिन ही हुए हैं। टीम के लड़कों के साथ पहला सत्र शानदार रहा।’ आरसीबी के खिलाड़ी 21 अगस्त को दुबई पहुंच गए थे। सभी खिलाड़ी और स्टाफ दुबई में छह दिन क्वारंटाइन में रहे और कोविड-19 टेस्ट में कम से कम तीन बार निगेटिव आने के बाद अभ्यास सत्र से जुड़े।
यही नहीं विराट की टीम आरसीबी ने भी इसका वीडियो अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया। ये इस टीम का पहला फुल ट्रेनिंग सेशन था। विराट बेशक पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट से दूर थे, लेकिन इसके बावजूद वो बेहतरीन शॉट लगाते नजर आए। विराट की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग नहीं रहा था कि वो इतने दिनों से क्रिकेट से दूर थे।
आपको बता दें कि आरसीबी की टीम 21 अगस्त को ही दुबई पहुंच गई थी। हालांकि विराट कोहली भी इसी दिन वहां पहुंचे, लेकिन वो अकेले ही चार्टर्ड प्लेन से दुबई पहुंचे थे। इसके बाद खिलाड़ी जरूरी छह दिनों की पृथकवास में थे। पृथकवास का समय पूरा होने के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया।

Back to Top

Search