Comments Off on आमिर ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात 4

आमिर ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, दिल्ली, प्रमुख ख़बरें, बड़ी ख़बरें

छोटे पर्दे पर अपने बहुचर्चित कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ में विभिन्न सामाजिक मुद्दों को उठाकर पूरे देश के लोगों को सोचने को मजबूर करने वाले बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने सोमवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हीं समस्याओं पर चर्चा की। 49 वर्षीय फिल्म अभिनेता और निर्देशक ने मुलाकात के बाद बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें उठाए गए मुद्दों पर ध्यान देने का भरोसा दिया है।
आमिर ने अपने कई ट्वीट में लिखा, ‘अभी-अभी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदीजी से मिलकर निकला हूं। उन्होंने अपना बहुमूल्य समय दिया इसके लिए उनका बहुत आभारी हूं। टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ में ‘वोट फॉर चेंज’ अभियान का देश भर से हमें जो भारी जनसमर्थन मिला उसे मैंने उनके साथ साझा किया। ‘वोट फॉर चेंज’ एपिसोड का प्रसारण पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान किया गया था वह भारत में राजनीति के अपराधीकरण पर केंद्रित था। उसमें मतदाताओं से अपने वोट का इस्तेमाल स्थिति में बदलाव के लिए करने का आग्रह किया गया था। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के साउथ ब्लॉक स्थित दफ्तर में हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों आमिर ने कहा कि उन्हें भी मोदी सरकार से कई अपेक्षाएं हैं। साथ ही यह भी स्पष्ट किया था कि वह नर्मदा बचाओ आंदोलन से नहीं जुड़े हैं। उन्होंने बांध प्रभावितों के पुनर्वास के मुद्दे पर आंदोलन का सिर्फ समर्थन किया था।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2006 में आमिर की फिल्म फना को गुजरात में बांध को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शनों के चलते रिलीज नहीं होने दिया गया था, जिस पर आमिर ने गुजरात सरकार व मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी।

Back to Top

Search