Comments Off on अमृता राय ने दिग्विजय सिंह से शादी की पुष्टि की 7

अमृता राय ने दिग्विजय सिंह से शादी की पुष्टि की

ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, प्रमुख ख़बरें

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने पिछले महीने टीवी पत्रकार अमृता राय से चेन्नई में शादी कर ली। अमृता राय ने रविवार को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर इसकी पुष्टि कर दी।
अमृता ने बताया कि उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ दिग्विजय सिंह से शादी कर ली है। इसकी कानूनी मान्यता भी हासिल कर ली गई है। उन्होंने कहा, मेरे बुरे वक्त में साथ देने वालों का तहे दिल से शुक्रिया। बीता करीब डेढ़ साल काफी तनावपूर्ण रहा। मैं साइबर क्राइम की शिकार हुई लेकिन मुझसे ही अपराधी जैसा व्यवहार किया गया। मेरी कोई गलती नहीं थी फिर भी मेरे लिए भद्दे और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया।
अमृता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, जिन्हें प्यार के बारे में कुछ पता नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर मुझे शर्मसार करने का प्रयास किया। लेकिन मैं चुप रही और मैंने खुद पर और दिग्विजय के लिए अपने प्यार पर भरोसा बनाए रखा। उन्होंने कहा, मैं अपने और अपने प्यार (दिग्विजय) के लिए काम के साथ आगे बढ़ती गई। मैं जानती हूं कि हम दोनों के बीच उम्र के अंतर पर सवाल उठाया गया है और उठाया भी जाएगा। लेकिन मैं अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हूं और मुझे पता है कि मेरे लिए क्या अच्छा है। हम एक आधुनिक, प्रगतिशील भारत में रहते हैं और संविधान हमें यह इजाजत देता है कि हम अपने जिंदगी के फैसले खुद ले सकें।
उल्लेखनीय है कि 68 वर्षीय दिग्विजय सिंह ने पिछले साल अप्रैल में 44 साल की अमृता राय से अपने रिश्ते की बात कबूल की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, अमृता और उनके पति ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे रखी है। इस पर फैसला हो जाने के बाद हम आपसी रिश्ते को शक्ल देंगे। अमृता राय ने भी ट्विटर के जरिए रिश्ते की बात कबूली थी। दिग्विजय सिंह की पत्नी का लंबी बीमारी के बाद 2013 में निधन हो गया था। उनकी चार बेटियां और एक बेटा है, जिसकी हाल ही में
अमृता ने यह भी कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह से प्यार के लिए शादी की है। उन्होंने कहा कि पहले ही उनसे (दिग्विजय से) से कह दिया है कि वे अपनी संपत्ति अपने बेटे-बेटियों के नाम कर दें। मैं सिर्फ इस सफर पर उनके साथ इस नए सफर की शुरुआत करना चाहती हूं।

Back to Top

Search