Comments Off on अब भाजपा की ओर से निशाना लगाएंगी बिहार की अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह, मां पुतुल कुमारी की भी हो गई वापसी 3

अब भाजपा की ओर से निशाना लगाएंगी बिहार की अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह, मां पुतुल कुमारी की भी हो गई वापसी

आधीआबादी, चुनाव, ताज़ा समाचार, विधान सभा

दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दिलाई सदस्यता
श्रेयसी अमरपुर विधानसभा से लड़ सकती हैं चुनाव, पहले राजद में शामिल होने की चर्चा थी
बिहार की अंतरराष्ट्रीय शूटर और कॉमनवेल्थ गेम्स की स्वर्ण पदक विजेता श्रेयसी सिंह भाजपा में आधिकारिक तौर पर शामिल हो गईं. दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इस मौके पर वरिष्ठ नेता व बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार भी मौजूद थे. श्रेयसी की मां व पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी इस दौरान मौजूद रहीं।
भाजपा से पहले राजद में शामिल होने की थी चर्चा
श्रेयसी सिंह के भाजपा में शामिल होने की चर्चा भी लंबे समय थी, जिसपर आज मुहर लग गयी। माना ये जा रहा है कि श्रेयसी अमरपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी और इसलिए उन्हें पार्टी में शामिल कराया जा रहा है। श्रेयसी पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी हैं। पहले इस बात की चर्चा थी कि श्रेयसी सिंह तथा उनकी मां व पूर्व सांसद पुतुल सिंह राष्‍ट्रीय जनता दल में शामिल होने वाली हैं।
श्रेयसी की मां पुतुल कुमारी की भी भाजपा में हो गई वापसी
इसके साथ ही पूर्व सांसद और श्रेयसी सिंह की मां पुतुल कुमारी की भी भाजपा में वापसी हो गई। हालांकि उन्हें सदस्यता नहीं दिलानी होगी क्योंकि पुतुल कुमारी पहले से ही भाजपा में रही हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा से बागी होकर निर्दलीय के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ा था, जिसकी वजह से उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया था। इसी वजह आज उनकी सिर्फ निलंबन वापसी के साथ ही भाजपा में फिर से वापसी हो जाएगी।

Back to Top

Search