Comments Off on अपराधियों से डरें नहीं, किसी अपराधी को बख़्शा नहीं जाएगा, न ही किसी निर्दोष को सजा होगी-मनु महाराज 5

अपराधियों से डरें नहीं, किसी अपराधी को बख़्शा नहीं जाएगा, न ही किसी निर्दोष को सजा होगी-मनु महाराज

अपराध, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार, बिहार

राजधानी के पटना सिटी इलाके में बीते 24 घंटे में हुई दो हत्याओं के मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. इस बीच आज बुधवार 5 सितंबर को एसएसपी मनु महाराज खुद पटना सिटी पहुंचे और अपराध नियंत्रण को लेकर मीटिंग की. उन्होंने कहा कि हत्या की दोनों घटनाएं लेनदेन को लेकर हुई हैं, जिसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा. इनमें शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. मनु महाराज ने कहा कि लोगों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है.
पटना सिटी में एएसपी कार्यालय में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि लोगों को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. अगर ऐसा कुछ होता है, तो वो मेरे पास आएं, मैं खुद आकर गोली के सामने खड़ा हो जाऊंगा. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. किसी अपराधी को बख़्शा नहीं जाएगा, न ही किसी निर्दोष को सजा होगी. इस बात का मैं विश्वास दिलाता हूं.
एसएसपी ने बताया कि आज भी पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के काली घाट समेत आस-पास के इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया गया है. इस दौरान इमामबाड़ा इलाके से 4 देशी पिस्टल, 6 जिन्दा कारतूस और 27 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ 9 अपराधियों को अरेस्ट किया गया है. ये लोग कभी भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे.
एसएसपी ने कहा कि अपराध की घटनाएं होती हैं, लेकिन अपराधियों को अरेस्ट भी किया जाता है. इस तरह की जो भी घटनाएं हो रही हैं उसके आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Back to Top

Search