Comments Off on अनुष्का शर्मा ने लंदन में खाया ‘देसी खाना’,पति विराट कोहली संग 4

अनुष्का शर्मा ने लंदन में खाया ‘देसी खाना’,पति विराट कोहली संग

बॉलीवुड, बॉलीवुड गैलरी, मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली इन-दिनों फैमिली वेकेशन के लिए लंदन में हैं. वहां से कपल की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही रही हैं. बता दें कि लंदन जाने से पहले कपल ने पेरिस से अपनी कुछ तसवीरें शेयर की थी.
रेस्टोरेंट के शेफ ऋषिम सचदेव के साथ दोनों की एक फोटो सामने आई है. तस्वीर को रेस्टोरेंट के शेफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली फैमिली वेकेशन के लिए लंदन में हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही रही हैं. लंदन जाने से पहले पेरिस में मौजूद कपल ने शेयर किया थे फोटोज
शेफ सुरेंद्र मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटोज
हाल ही में, लंदन के एक महंगे रेस्तरां के शेफ सुरेंद्र मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट और अनुष्का के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. लेटेस्ट पोस्ट में अनुष्का मिडी ड्रेस में पोज़ देती नज़र आ रही हैं वही विराट कैजुअल लुक में शेफ के साथ दिख रहे हैं
इतनी है अनुष्का की ड्रेस की कीमत
अनुष्का इस पोस्ट में पफ्ट जम्पसूट में नजर आ रही है उन्होंने ने मिनिमल एक्सेसरीज पहनी थी और उनका नो-मेकअप लुक उन्हें बहुत अच्छे से कॉम्पलिमेंट कर रहा था. इस बीच, विराट ने उन्हें एक सफेद टी-शर्ट के साथ नीले रंग की बटन-अप शर्ट और मैचिंग स्किनी-फिट पैंट के साथ पहने हुए दिखाई पड़ रहे है. अगर आपको चाहे तो अनुष्का की ये ड्रेस पसंद आयी है तो आप ये आप इस ड्रेस को फ्री पीपल पे खरीद सकते है. रिपोर्ट के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत लगभग 9344 रूपए है.
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे प्यारे भारतीय सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. ये बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. यह जोड़ी हर कठिनाई का सामना साथ में मजबूत होकर करती है. कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे. फिर उसके बाद उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची वामिका कोहली को जन्म दिया. भले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने काम के क्षेत्र में व्यस्त रहते हों लेकिन वो हमेशा अपने परिवार के साथ बात करना और एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.

Back to Top

Search