Comments Off on अगर मंत्रियों को धन ही कमाना हैं तो वह कोई कारोबार कर ले-मुलायम 1

अगर मंत्रियों को धन ही कमाना हैं तो वह कोई कारोबार कर ले-मुलायम

उत्तर प्रदेश, ताज़ा ख़बर, ताज़ा समाचार

लखनउ महोत्सव में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर शिवसेना के तीखे तेवरों के बीच समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव आगामी 16 फरवरी को मुम्बई में खासकर उत्तर भारतीयों की एक रैली को सम्बोधित करेंगे. सपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने आज टेलीफोन पर बताया कि सपा मुखिया आगामी 16 फरवरी को ‘देश बनाओ-देश बचाओ’ रैली को सम्बोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि मुलायम एक अर्से से मुम्बई नहीं आये हैं. इस पर उनसे मुम्बई आने की गुजारिश की गयी तो उन्होंने वक्त भी दे दिया. वह जोगेश्वरी पश्चिम इलाके में होने वाली इस रैली के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं और खासकर उत्तर भारतीयों से रूबरू होंगे.
आजमी ने बताया कि अभी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में काफी वक्त है, लिहाजा यह कोई राजनीतिक रैली नहीं होगी। हालांकि इस रैली में शिरकत के लिये उत्तर भारतीयों से सम्पर्क किया जा रहा है. मुलायम की यह रैली ऐसे वक्त होगी जब महाराष्ट्र में खासी राजनीतिक हैसियत रखने वाली शिवसेना लखनउ महोत्सव में हाल में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमलावर है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के ताजा अंक में प्रकाशित लेख में प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा गया है कि उत्तर प्रदेश ‘इस्लामिक स्टेट’ हो गया है और सरकार तुष्टीकरण की राजनीति के लिये राष्ट्रविरोधी हरकतें करने लगी है.
इस बीच, सपा मुखिया ने कल पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत में प्रदेश सरकार के मंत्रियों को फिर खरी-खोटी सुनायी और कहा कि अगर मंत्रियों को धन ही कमाना था तो वह कोई कारोबार कर लेते. उन्होंने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लाक प्रमुखों को हिदायत दी कि वे विधान परिषद के आगामी चुनाव में सपा प्रत्याशियों की हर हाल में जीत सुनिश्चित करें. यादव ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आम जनता से मुलाकात नहीं करते हैं. वह जब-तब समारोहों में ही मौजूद रहते हैं. चुनाव में जनता ही वोट देती है, कार्यक्रम आयोजित करने वाले लोग नहीं.

Back to Top

Search